प्रज्नेश को बेंगलुरू ओपन में चौथी वरीयता प्राप्त, नेडेल्को से भिड़ेंगे अब

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:22 AM (IST)

बेंगलुरू: फार्म में चल रहे प्रज्नेश गुणेश्वरन को 150,000 डालर इनामी राशि के बेंगलुरू ओपन में शनिवार को चौथी वरीयता मिली जिसमें वह रूस के इवान नेडेल्को के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगे। भारत के डेविस कप खिलाड़ी की रैंकिंग 141 है जबकि नेडेल्को की रैंकिंग उनसे नीचे 123 है।
sports news, tennis news hindi, Bangalore Open, Fourth priority, Prajnesh Gunneswaran,  Nedelco
मोल्दोवा के राडू एल्बोट की रैंकिंग 100 है और वह शीर्ष वरीय होंगे, उनका सामना क्वालीफायर से होगा। पहले दौर के दिलचस्प मुकाबले में पिछले सत्र फाइनल में पहुंचे गत चैम्पियन सुमित नागल और सातवें वरीय जे क्लार्क टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे।
sports news, tennis news hindi, Bangalore Open, Fourth priority, Prajnesh Gunneswaran,  Nedelco
नागल को आयोजकों ने वाइल्ड कार्ड दिया है। अर्जेंटीना के मार्को ट्रुनजेलिटी (121 रैंकिंग) को दूसरी वरीयता मिली है जबकि स्वीडन के इलियास येमर तीसरे वरीय होंगे। आॅस्ट्रेलिया के मार्क पोल्स्मैन को पांचवीं जबकि फ्रांस के क्वेंटिंन हालिस को छठी वरीयता मिलती है। कनाडा के फ्लिप पेलिवो आठवें नंबर पर अंतिम वरीय खिलाड़ी होंगे। आदिल कल्याणपुरी और साकेत मायनेनी को वाइल्ड कार्ड से सीधे प्रवेश मिला है जो पहले दौर में एक दूसरे से भिड़ेंगे। सूरज प्रबोध का सामना छठे वरीय क्वेंटिंन हालिस से होगा।           


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News