10 लाख का चोरी का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 10:49 PM (IST)

बठिंडा (बलविंदर): बीती रात सीआईए स्टाफ बठिंडा ने यहां 22400 लीटर चोरी के तेल सहित चार व्यक्तियों को काबू किया। तेल की कीमत लगभग 10 लाख रूपए है।

जानकारी के मुताबिक पैट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन बठिंडा के प्रधान विनोद बांसल ने एसएसपी बठिंडा को शिकायत की थी कि तेल डिपो जस्सी बठिंडा से टैंकियों में भरकर पंपो पर ले जा रहा पैट्रोल, डीजल और मुगलेल तेल रास्ते में चोरी हो जाता है। तेल चोरी के लिए जस्सी चौक में बाकायदा नोहरे (खाली प्लाट में बनी शैड) बने हुए हैं, जिनको वर्कशाप का नाम दिया जाता है। इनमें वर्कशाप बहुत कम है जबकि ज्यादा नोहरियों में तेल चोरी का धंधा ही होता है। यह तेल आगे सस्ती कीमत पर बेचा जाता थी। इस तरह डीलरें को भारी नुक्सान होता है।

इस शिकायत पर कार्रवाई के लिए मिली हिदायत के अनुसार सीआईए स्टाफ बठिंडा के इंचार्ज तरजिंदर सिंह की अगवाई वाली टीम ने यहां आधी दर्जन नोहरियों पर छापामारी कर चोरी का 22400 लीटर तेल बरामद कर लिया जो नोहरियों में अनधिकार तौर पर रखा हुआ था। तरजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त नोहरिया में से बलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, कुलवंत सिंह और संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके विरूद्ध थाना सदर में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जबकि अगली कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News