इनेलो के घर में मचा घमासान संपत्ति व सत्ता की लड़ाई: रणदीप सुरजेवाला(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 10:27 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इनेलो पार्टी में मचा घमासान संपत्ति व सत्ता के लिए है। सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि अब मोदी सरकार व ख़टर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जल्द ही प्रदेश की जनता उन्हें उखाड़ कर बाहर फेंक देगी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दक्षिण हरियाणा के लिए प्रदेश सरकार एक बड़ा अभिशाप है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार दक्षिण हरियाणा के लिए एक बड़ा अभिशाप है। बीजेपी ने यहां के लोगों को शिक्षा, रोजगार ,सिंचाई ,सम्मान व स्वाभिमान पर काफी चोट दी है। बीजेपी सरकार को दक्षिण हरियाणा ने करीब 11 विधायक दिए लेकिन खट्टर सरकार के चार साल पूरे होने के बाद एक भी विकास की किरण  दक्षिण हरियाणा नजर नहीं आई है।

इसमें मौके पर उन्होंने हरियाणा में चल रही इनेलो की लड़ाई के बारे में कहा कि उनकी लड़ाई संपत्ति और सत्ता के लिए है, जबकि कांग्रेस की लड़ाई जनसेवा के लिए होती हैं। आज के समय में लोक दल पूरी तरह से बिखर चुका हैं। वहीं सुरजेवाला ने रैली को संबोधित करते हुए मंच के माध्यम से कहा कि सरकार के बनते ही सबसे पहला काम सोहना में एक कॉलेज बनवाने का होगा जब सरकार बनते ही यहां पर उसके सौगात दे दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static