होशियारपुर: जेल चौक पर PNB बैंक का एटीएम तोडऩे की कोशिश

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 07:40 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): जेल चौक के समीप बीती देर रात चोरों ने पंजाब नैशनल बैंक के ए.टी.एम. को तोडऩे का प्रयास किया, मगर कामयाब नहीं हो सके। सुबह गार्ड के आने पर वारदात का पता चला। चोरों ने ए.टी.एम.के कमरे में लगी सी.सी.टी.वी.कैमरे को तोड़ अपने साथ ही ले गए ताकी पुलिस को आरोपियों का सुराग ना मिल सके।

बैंक प्रबंधकों ने कहा- कैश सुरक्षित
गौरतलब है कि सैंट्रल जेल से लेकर मिनी सचिवालय के बीच कई ए.टी.एम.है। शनिवार सुबह जब गार्ड मौके पर आया तो देखा कि किसी ने ए.टी.एम.को तोडऩे का प्रयास किया है। हालांकि, बदमाश ए.टी.एम. को तोडऩे में कामयाब नहीं हो सके थे। गार्ड ने अपने सुरक्षा अधिकारियों और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही डी.एस.पी.(सिटी) अनिल कोहली व एस.एच.ओ.गोबिन्द्र कुमार बंटी मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे बैंक अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि ए.टी.एम.में कैश पूरी तरह सुरक्षित है।

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.गोबिन्द्र कुमार
सम्पर्क करने पर थाना सिटीके एस.एच.ओ.गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि गार्ड की तरफ से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है। सी.सी.टी.वी.कैमरे को भी तोड़ देने की वजह से पुलिस बैंक अधिकारियों के साथ मामले की मामले की जांच कर रही है। वारदात में किसी लोकल का ही हाथ होने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News