होशियारपुर: पुलिस आैर लुटेरों में मुठभेड़, 1 काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 07:00 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): पुलिस लाइन्स में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए डी.एस.पी.(डी) राकेश कुमार व डी.एस.पी.(स्पैशल ब्रांच) सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि कल शुक्रवार देर रात पंचनंगल गांव के समीप काबू अजय कुमार उर्फ लक्की 26 अप्रैल 2018 की रात ऊना रोड पर पेट्रोल पम्प लूट की वारदात में शामिल था। वारदात के दौरान मोटरसाइकिल पर आए 2 लुटेरों ने पेट्रोल पम्प के मालिक दिनेश वालिया के जांघ पर गोली मार 43 हजार रुपए लूट लिए थे व जाते समय उनकी रिवॉल्वर भी छीन लिया था।

उन्होंने बताया कि रात के अंधेरे में मौके से फरार हुए आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी। माहिलपुर पुलिस ने अजय कुमार उर्फ लक्की के साथ ही मनी निवासी मन्नन, कमल निवासी होशियारपुर, जग्गा निवासी राजपुरभाईयां व बलविन्द्र उर्फ बिंदर निवासी चब्बेवाल के खिलाफ धारा 307, 353, 186 व आम्र्स एक्ट के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नाटकीय अंदाज में पुलिस ने किया काबू
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि माहिलपुर थाने के अधीन आते पंचनंगल गांव के समीप लुटेरों का कोई गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने वाला है। सूचना मिलते ही माहिलपुर पुलिस व सी.आई.ए.स्टाफ पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर पंचनंगल गांव के पास जेन कार में सवार युवकों के पास पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से भागने लगे। जवाब में ए.एस.आई.सुखविन्द्र सिंह ने भी 2 फायर किए। आरोपियों के भागने के दौरान पुलिस ने अजय कुमार उर्फ लक्की को काबू कर लिया जबकि बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए। 

पुलिस पुछताछ में और वारदातों में शामिल होने का होगा खुलासा
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पंचनंगल में काबू हुए आरोपी अजय कुमार उर्फ लक्की के पास से पुलिस ने 7.65 एम.एम. का एक अवैध पिस्तौल, 3 जीवित कारतूस व 2 खोल बरामद हुई है। अजय कुमार के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने कहां-कहां वारदातों को इससे पहले अंजाम दिया है इसका खुलासा तो पुलिस पूछताछ के बाद ही होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News