सहकारी विभाग के लापता निरीक्षक का नहीं मिला सुराग

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 03:26 PM (IST)

शाहतलाई: सहकारी विभाग के झंडूता कार्यालय के निरीक्षक धर्मपाल को गायब हुए एक सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के उपरांत भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं पुलिस के उच्च अधिकारियों का कहना है कि निरीक्षक की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। उधर, शुक्रवार को निरीक्षक की पत्नी सुनीता देवी ने पंचायत उपप्रधान राजेश शर्मा की अगुवाई में करीब 30 अन्य ग्रामीणों सहित पुलिस थाना तलाई में शिकायत पत्र देते हुए कहा कि उसके पति धर्मपाल झंडूता में सहकारी सभा सीमित निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वह करवाचौथ के दूसरे दिन घर से झंडूता अपनी ड्यूटी पर गए थे। उसके पश्चात वह अपने कार्यालय के काम से शिमला गए तथा शिमला से वापस आकर अपनी बहन के पास रुके।  पहली नवम्बर को उन्होंने पेहड़वीं-कंदरौर सहकारी सभा सीमित के सचिव के पास कुछ कागजात दिए कि उन्हें बिलासपुर में ए.आर.ओ. के कार्यालय में दे देना। उसके पश्चात उनका कोई फोन नहीं आया और उनका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।

सहकारी सभा जेजवीं के सेल्जमैन से मिली जानकारी
निरीक्षक की पत्नी ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी सहकारी सभा जेजवीं के सेल्जमैन सुरेश कुमार से मिली। महिला के अनुसार सुरेश कुमार ने बताया कि उसे झंडूता से सहकारी सभा सीमित के निरीक्षक वीरेंद्र कुमार का फोन आया कि निरीक्षक धर्मपाल अपना फोन नहीं उठा रहे। वह घर पर हैं तो उनसे बात करवाना। निरीक्षक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा कि आजकल मीडिया में हर दिन सहकारी सभाओं की गड़बडिय़ों के समाचार आ रहे हैं जोकि उसके पति के विभाग से जुड़े हुए हैं।

स्वारघाट व रामशहर में मिल रही मोबाइल की लोकेशन
इस संदर्भ में एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि लापता हुए निरीक्षक के मोबाइल की लोकेशन स्वारघाट व रामशहर की तरफ  आ रही है मगर उनका मोबाइल बंद आने के कारण कुछ दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल की डिटेल निकाली जाएगी ताकि यह पता लग सके कि निरीक्षक धर्मपाल की अंतिम दिन किस-किस व्यक्ति से बातचीत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News