अभय मेरे लिए बिल्लू है और बिल्लू ही रहेगाः अजय चौटाला(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 02:53 PM (IST)

दिल्ली (कमल कुमार): तिहाड़ जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद से छोटे भाई के खिलाफ मुखर अजय चौटाला ने आज दिल्ली में अभय चौटाला को अपना अजीज बताया है। प्रदेश के कई हिस्सों में मीटिंगों को संबोधित करने के दौरान अभय चौटाला को बिना नाम लिए दुर्योधन बताने वाले बड़े भाई से जब दिल्ली में मीडिया ने सवाल पूछा तो वो उसे हंसी में टाल गए।
PunjabKesari
अजय ने कहा, ''अभय सिंह मेरे अजीज हैं और मैं उन्हें कुछ भी कह सकता हूं।'' इतना ही नहीं, अजय चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा, ''अभय मेरे लिए बिल्लू है और बिल्लू ही रहेगा। वो मेरा छोटा भाई है और मेरा उसके साथ किसी प्रकार का मतभेद नहीं है।'' हालांकि, उन्होंने ये जरूर साफ किया कि इनेलो किसकी है, ये जींद की बैठक में स्पष्ट हो जाएगा। 

अभय से दूरी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अजय ने कहा कि व्यस्तता होने के कारण मैं उनसे मुलाकात नहीं कर सका। हिसार में मीटिंग होने के कारण उन्हें सिरसा से निकलना पड़ा, लेकिन बहुत जल्द ही वह अभय से मुलाकात करेंगे। हालांकि, इन सब के बीच ये जाहिर है कि दुष्यंत के निलंबन के बाद से दोनों भाइयों के दिलों में खटास तो जरूर है, लेकिन वो उसे खुलकर जाहिर नहीं होने देंगे। अगर एेसा ना होता तो दोनों भाई दिवाली अलग-अलग ना मनाते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static