पत्नी ने कहा मुझसे पीछा छुड़वाना है तो दे दो 15 लाख और NRI पति को ले गई बैंक....

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 02:06 PM (IST)

लुधियाना(महेश): पैसे के लालच में एक महिला ने परिवारवालों के साथ मिलकर अपने ही एन.आर.आई. पति का अपहरण कर लिया और उसे साथ बैंक ले जाकर उसके खाते से लाखों रुपए की रकम निकलवाने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित की होशियारी के चलते आरोपी अपने इरादे में  कामयाब नहीं हो पाए और फरार होने पर मजबूर हो गए। 

पीड़ित ने चुपके से विड्राल फार्म कर्मी को थमा दिया, जिस पर मदद की गुहार लगाई गई थी। फिलहाल थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शिमलापुरी के इंडस्ट्री एरिया बी.के. रहने वाले 64 वर्षीय प्रीतपाल सिंह इंग्लैंड के पक्के निवासी हैं। उसका अपना पहली पत्नी के साथ इग्लैंड में तलाक हो चुका है, जिसके चलते उसने 4 मार्च को जालंधर के गांव ढकोहा की रजनी शर्मा के साथ मंदिर में शादी कर ली, जिसके पति का देहांत हो चुका है। करीब एक माह रहने के बाद वह इंग्लैंड चला गया। 

3 नवम्बर को वह वापस इंडिया पहुंचा तो उसकी पत्नी रजनी ने गांव खुसरोपुर के बब्बू उर्फ बब्लू व गांव डकोहा के गुरप्रीत सिंह के साथ मिलकर दिल्ली एयरपोर्ट से उसका अपहरण कर लिया और इनोवा कार में बैठाकर गांव ढकोहा ले आए। रजनी ने खुद से पीछा छुड़ाने की एवज में 15 लाख रुपए की डिमांड की और उसके तीनों मोबाइल, जरूरी दस्तावेज, 2 अटैची व एक बैग उन्होंने छीनकर अपने पास रख लिए। इसके बाद आरोपी उसे इनोवा गाड़ी में बैठाकर लुधियाना के फव्वारा चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में ले आए और उसे धमकाया गया कि बैंक से उक्त नकदी निकलवाकर उन्हें दें। तब रजनी के साथ रजनी की माता पवन व बब्बू भी था। तब पीड़ित ने चालाकी बरतते हुए विड्राल फार्म पर पुलिस बुलाने और खुद का अपहरण होने की बात लिखकर एक पर्ची महिला कर्मचारी को थमा दी। वह महिला कर्मचारी बिना कोई प्रतिक्रिया व्यक्त किए पर्ची लेकर बैंक मैनेजर के पास पहुंच गई। इस पर रजनी को संदेह हो गया और पकड़े जाने के डर से वह अपने अन्य आरोपियों के साथ वहां से फरार हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News