भाजपा ने एनवक्त बदला प्रत्याशी, भड़के समर्थकों ने किया हंगामा

11/10/2018 12:02:51 PM

उज्जैन: विधान सभा चुनाव के चलते भाजपा चौथी बार सरकार बनाने का ख्वाब देख रही है लेकिन टिकट वितरण से नाराज नेता उनके लिए एक बड़ी चुनौती बने हुए हैं।इसी के चलते नामांकन भरने के आखिरी दिन बगावत भी चरम पर दिखी। जब जिले में एक अजीब मामला देखने को मिला। जब बड़नगर से जितेंद्र पंड्या नामांकन दाखिल करने पहुंचे और वहां पता चला कि उनका टिकट कट चुका है। पार्टी ने उनका टिकट काटकर अंतिम समय में संजय शर्मा को दे दिया। इससे पंड्या के समर्थको ने भाजपा कार्यालय में हंगामा शुरु कर दिया और तोड़- फोड़ भी की।

PunjabKesari

दरअसल, शुक्रवार नामांकन भरने की आखिरी तारिख थी और एनवक्त पर भाजपा ने बड़नगर से प्रत्याशी बदल दिया और संजय शर्मा को टिकट दे दिया। जबकि 5 नवंबर को जारी लिस्ट में मौजूदा विधायक मुकेश पंड्या का टिकट काटकर पूर्व विधायक उदयसिंह पंड्या के बेटे जितेंद्र पंड्या काे दिया था। प्रत्याशी बदलने की खबर से अनजान जितेंद्र पंड्या नामांकन रैली की तैयारियों में जुटे हुए थे। वे अपनी पूरी तैयारी के साथ वकील व जिला पंचायत सदस्य जगदेव सिंह राठौर, जनपद सदस्य कुलदीप बना, चुनाव प्रबंधक जय प्रकाश त्रिवेदी, पूर्व नपाध्यक्ष नरेंद्र राठोर के साथ 11.35 बजे नामांकन दाखिल करने पहुंचे। उसके बाद उन्होंने केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन भी किया। तभी उन्हें पता चला कि उनका टिकट काट कर किसी अन्य नेता को दे दिया गया है। इस खबर के बाद पंड्या के समर्थक भड़क गए। 

PunjabKesari

यह खबर सुनते ही पंड्या रिटर्निंग आफिसर सच का पता लगाने पहुंचे। यहां आफिसर ने बताया कि एक और बी फॉर्म के साथ संजय शर्मा का नामांकन दाखिल हुआ है। िस बात से नाराज पड्या और उनके समर्थकों ने उज्जैन कार्यालय पहुंचकर तोड़फोड़ की। कुर्सी गमले फ्लेक्स जो हाथ लगा फेंकना शुरु कर दिया। समर्थकों ने जिलाध्यक्ष श्याम बंसल पर आरोप लगाया कि उन्होंने तीन करोड़ रुपए लेकर टिकट बदली है। माधवनगर पुलिस ने पूर्व विधायक पंड्या, रामप्रसाद सहित 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News