अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ गोली चलाई

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 10:55 PM (IST)

लुधियाना(महेश): शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान जसवंत सिंह चीमा पर शुक्रवार शाम को मोटरसाइकिल सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने जालंधर बाइपास, दाना मंडी के निकट जान लेवा हमला किया। बदमाशों ने पहले बेसबाल के डंडे से उनकी कार का शीशा तोड़ दिया और बाद में उनपर गोली चलाई। भाग्यवश गोली कार के पिछले दरवाजे पर लगी। चीमा ने कार भगा कर अपनी जान बचाई। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार चीमा पर शाम 8 बजे कातिलाना हमला हुआ जब वह अपने एक दोस्त गुरदेव सिंह के साथ इनोवा कार में गांव भट्टियां से सेखेवाल स्थित अपने घर की तरफ जा रहे थे। ड्राइवरी खुद चीमा कर रहे थे। जब उनकी गाड़ी दाना मंडी के निकट हाइवे के ओवर ब्रिज पर पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए 2 बदमाशों ने हमला कर दिया। चीमा ने बताया कि हमलावरों ने सिर पर परने बांधे हुए थे और मुंह पर कपड़ा बांध कर अपनी पहचान छुपाई हुई थी। उनकी कार की रफ्तार 30 से 40 के मध्य थी। वह आराम से गाड़ी चला रहा था। हमलावरों ने अपना मोटरसाइकिल बिलकुल कार के साथ लगा कर पहले बेस के डंडे से कार का शीशा तोड़ दिया और फिर मोटरसाइकिल के पीछे बदमाशों ने असला निकाल कर गोली चला। जो पिछले दरवाजे के ठीक नीचे लगी। गोली चलती देखकर उन्होंने कार भगा कर अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

PunjabKesari
घटना की सूचना पाकर असिस्टेंट सी.पी. लखबीर सिंह टिवाणा व थाना सलेम टाबरी प्रभारी इंस्पेक्टर विजय शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से सबूत इक_ा करने के लिए फारेंसिक टीम को बलाया गया। जिन्होंने गोली के अंश अपने कब्जे में ले लिए है, लेकिन खाली खोल का पता नहीं चल पाया। शर्मा का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 
PunjabKesari
प्रापर्टी विवाद के चलते हुआ जानलेवा हमला: चीमा 
जसवंत चीमा का कहना है कि प्रापर्टी विवाद के चलते उस पर जान लेवा हमला हुआ है। उसने राहों रोड इलाके के 3 लोगों का नाम लेते हुए बताया कि 400 वर्गगज के प्लाट को लेकर उसका उनके साथ विवाद चल रहा है। जिसके चलते वह उसे जान से मारना चाहता है। उसे पूरे यकीन है कि कातिलाना हमला उन्हीं लोगों ने किया है या करवाया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News