बेकाबू बस के खाई में गिरने से 40 श्रद्घालु घायल, 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 09:55 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): वीरवार देर सायं होशियारपुर जिले के माहिलपुर के साथ लगते शिवालिक घाटी के पहाड़ी से बस के करीब 60 फुट गहरी खाई में गिरने से अजड़ाम गांव के रहने वाले करीब 40 श्रद्घालु गंभीर रुप से घायल हो गए वहीं सूचना के अनुसार 18 वर्षीय एक नवयुवक गौरव पुत्र मलकीत निवासी अजड़ाम की मौत मौके पर ही हो गई है। हादसे में घायलों को तत्काल ही लोगों ने कुछ घायलों को ऊना व बाकी को पहले माहिलपुर सिविल अस्पताल व बाद में होशियारपुर सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार 4 मरीजों के हालत को बिगड़ते देख पी.जी.आई.चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। देर रात सूचना मिलते ही शामचौरासी हल्के के विधायक श्री पवन आदिया सिविल अस्पताल पहुंच घायलों का हाल पूछ डॉक्टरों को दिशा निर्देश दिए।

PunjabKesari

निजी स्कूल की बस से निकले थे धार्मिक स्थाल
होशियारपुर सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायलों के अनुसार अजड़ाम गांव से सभी लोग शामचौरासी के नजदीक के एक निजी स्कूल के बस में सवार हो वीरवार सुबह हिमाचल प्रदेश में पड़ते गोंदपुर के नजदीक मैहंदवानी जठेरो दर्शन करने के लिए गए थे। लौटते समय करीब साढ़े 6 बजे के करीब जैजों से 10 किलोमीटर पीछे पावोपुर के पास पहाड़ी क्षेत्र में अचानक बस बेकाबू हो करीब 70 फुट गहरी खाई में गिर गई। घायल लोगों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग रस्सी के सहारे बड़ी मुश्किल से घायलों को बाहर निकालने में जुट गए। सूचना मिलते ही जैजों पुलिस चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच बचाव व राहत कार्य में जुट गई।

PunjabKesari

घायलों की सूची
सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल घायलों की पहचान परमजीत सिंह, बबिता, नीलम, विमला देवी, चरणजीत, शशिबाला, किरणदीप कौर, महेन्द्र पाल, पूनम, हंसराज, गुरदीप, सोहन, गुरबचन सिंह, राजकुमार, महेन्द्र कुमार, गुरचरण कुमार, मनीष. अमृतपाल, जसमीत कौर, बश्खीश कौर, मीना, निर्मल सिंह, निर्मल कुमार, जितेन्द्र कुमार, मनजिन्द्र कुमार सभी निवासी अजड़ाम के तौर पर हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News