आर्मी चीफ रावत को मिली धमकी, रेफरेंडम से दूर रहने की दी गई नसीहत

नेशलन डेस्कःजनरल बिपिन रावत के पंजाब में माहौल बिगाड़ने वाले बयान पर खालिस्तान समर्थक रेडिकल ग्रुप सिख फॉर जस्टिस ने बड़ी धमकी दी है। खालिस्तान समर्थक रेडिकल ग्रुप ‘सिख फॉर जस्टिस’ ने जनरल रावत को रेफरेंडम 20-20 से दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा कि अगर रेफरेंडम 20-20 को दबाने की कोशिश की गई तो ‘सिख फॉर जस्टिस’ बिपिन रावत के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट में लीगल रास्ता भी ले सकता है।

PunjabKesari

क्या कहा था रावत ने अपने बयान में
बता दें कि सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने हाल ही में बयान दिया था कि पंजाब में उग्रवाद को पुनर्जीवित करने के लिए ‘बाहरी संबंधों’ के माध्यम से प्रयास किए जा रहे हैं। अगर जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई तो बहुत देर हो जाएगी। वह भारत में आंतरिक सुरक्षा की बदलती रूपरेखा, रुझान और प्रतिक्रियाएं विषय पर आयोजित एक सेमिनार में सेना के वरिष्ठ अधिकारियों, रक्षा विशेषज्ञों, सरकार के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस को संबोधित कर रहे थे।

PunjabKesari

इस कार्यक्रम में जनरल विपिन रावत ने कहा कि असम में विद्रोह को पुनर्जीवित करने के लिए बाहरी संबंधों और बाहरी उकसावे के माध्यम से फिर से प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, पंजाब शांतिपूर्ण रहा है। लेकिन इन बाहरी संबंधों के कारण राज्य में उग्रवाद को फिर से पैदा करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हमें बहुत सावधान रहना होगा।

PunjabKesari


 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!