दो किलो सोने के साथ मुंबई से फरार आरोपी गिरफ्तार

11/8/2018 10:51:55 AM

जबलपुर: महाराष्ट्र के कलम्बोली थाना अंतर्गत इलाके में एक व्यापारी से दो किलो सोना लूटकर भागे दो आरोपियों को बुधवार को जबलपुर आरपीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। रेलवे पुलिस की गिरफ्त में आए इन आरोपियो का नाम शिवम पांडे और राम सुंदर है। दोनों आरोपी रीवा जिले के है और लंबे समय से मुंबई में रह रहे थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार 5 नवंबर को रायगढ़ इलाके में एक सोना व्यापारी को चाकू मारकर उससे दो किलो सोना जिसकी कीमत करीब 60 लाख की थी वो लूटकर भागे थे। इस घटना के बाद से पूरी मुंबई में नाकाबंदी कर तलाश की जा रही थी। इसी बीच महाराष्ट्र पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलती है कि दोनो आरोपी शिवम पांडे और राम सुंदर ट्रैन से जबलपुर होते हुए रीवा जा रहे है।
 

PunjabKesari

ये सूचना महाराष्ट्र पुलिस ने तुरंत ही जबलपुर आरपीएफ को दी जिसके बाद आज चैकिंग के दौरान आरपीएफ पुलिस ने दोनों आरोपियों को हबीबगंज-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरफ्तार किया है। रेलवे पुलिस ने आरोपियो से लूट का सोना भी बरामद कर लिया है।आरोपियो की गिरफ्तारी के बाद मुंबई की कलम्बोली थाना पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद आज महाराष्ट्र पुलिस जबलपुर पहुंची और दोनो आरोपियो को रिमांड में लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News