टोहाना में कबाड़ी की दुकान में आतिशबाजी गिरने से भीषण अाग(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 10:30 AM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गतदिवस आतिशबाजी गिरने से रतिया रोड पर स्थित कबाड़ी की दुकान में अचानक अाग लग गई। जिससे दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। हादसे की सूचना फायरविभाग को दी गई।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडी ने मिलकर दो घंटे में आग पर काबू पाया। 

जानकारी अनुसार परमानंद कबाडी पिछली कई वर्षो से रतिया रोड पर कबाडी की दुकान चला रहा था, इसी से वह परिवार का गुजर बसर कर रहा था। रोजाना की तरह वह दुकान बंद कर अपने घर गया था। तभी अचानक पडोसियों को परमानंद की कबाडी की दुकान से धुंआ उठता हुआ देख मामले की सूचना उसे व फायर विभाग को दी। 
PunjabKesari
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा फायर ब्रिगेड की तीन गाडिय़ों ने आग पर दो घंटो की कडी मशक्त के बाद काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया आग में लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। 

PunjabKesari
अंबाला(अमन कपूर): रतिया के बाद अंबाला में भी कबाड़ी की दुकान में भीषण अाग लग गई। जहां पटाखे की एक चिंगारी ने सबकुछ तहस नहस करके रख दिया। हालाकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर विभाग की गाडियों ने अाग पर काबू पाया लेकिन तबतक दुकान में पड़ा लाखों का सामान जलकर खाक हो चुका था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static