मैच शुरू होने से चंद पल पहले स्टेडियम बॉक्स में हुआ 'धमाका', बाल-बाल बचे गावस्कर और मांजरेकर

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में विंडीज के साथ खेले गए दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने 71 रनों से जीत दर्ज कर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। लखनऊ में पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच शुरू होने से कुछ समय पहले इकाना स्टेडियम में मंगलवार की शाम को मैच कमेंट्री बाक्स में कुछ एेसा हुअा कि सब लोग हैरान रह गए।
sports news, cricket news hindi, ind vs wi, T20, lucknow, Atal Bihari Vajpayee Stadium, Commentary,  Gavaskar and Manjrekar
मीडिया सेंटर के बगल में स्थित कमेंट्री बाक्स में शाम को मैच शुरू होने से पांच मिनट पहले अचानक एक दरवाजे का शीशा टूट गया और क्रिकेटर सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर उसकी चपेट में अाते-अाते रह गए। गावस्कर अोर मांजरेकर दरवाजे से दूर खड़े थे, जिससे उन दोनों को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं अाई है। मांजरेकर ने बाद में कहा, "कांच का एक दरवाजा ताश की पत्तों की तरह बिखर गया। सभी सुरक्षित हैं।" वहीं, स्टेडियम में मीडिया सेंटर में भी असुविधाओं के कारण खेल पत्रकारों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा।
PunjabKesari, sports news, cricket news hindi, ind vs wi, T20, lucknow, Atal Bihari Vajpayee Stadium, Commentary,  Gavaskar and Manjrekar
भारत के लिए रोहित शर्मा ने शतक तो जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट चटकाकर जीत में अहम भूमिका निभाई। रोहित ने 111 रनों की बदौलत टीम इंडिया का स्कोर 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 195 रन पर खड़ा किया था। लेकिन बड़े लक्ष्य का पीछा करते वक्त वेस्टइंडीज की टीम नौ विकेट खोकर महज 124 रन ही बना पाई। इस तरह मैच के साथ सीरीज भी गंवा बैठी। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!