गीता मेहरा के खिलाफ धोखाधड़ी के 7 और केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:09 AM (IST)

भिवानी(मोटू): फिल्म सच्चा-झूठा का वह गीत दिल को देखो, चेहरा न देखो, चेहरों ने लाखों को लूटा, दिल सच्चा और चेहरा झूठा, शहर में लेडी नटवरवाल के नाम से मशहूर हुई गीता मेहरा पर फिट बैठता है। उन्होंने अपने खूबसूरत चेहरे और नूर के सहारे शहर और जिले के लोगों से जिस प्रकार ठगी का जो सिलसिला शुरू किया, उसकी परतें अब धीरे धीरे खुलने लगी हैं। 

गीता मेहरा के खिलाफ शहर थाना पुलिस, सदर थाना और बवानी खेड़ा थाना पुलिस ने इस तरह की ठगी करने के 7 और केस दर्ज किए हैं। इनमें किसी मामले में उसने लोगों को नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे पैसे ठगे तो किसी से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनवाने की किस्त पास करवाने की एवज में ठगी की। इस तरह की ठगी करने के 17 मामले जिला पुलिस ने दर्ज किए हैं। वहीं, गीता मेहरा इन दिनों जिला जेल में बंद है। बेटे को नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 3 लाख की  7वें मामले में सुई निवासी उमेद सिंह ने बताया कि उसने बापोड़ा निवासी ओमप्रकाश का खेत बटाई पर लिया हुआ है। 

इसलिए उसका उनके घर आना जाना लगा रहता है। उन्होंने बताया कि करीब 2 साल पहले उसकी मुलाकात ओमप्रकाश के घर गीता मेहरा से हुई। वहां सुनीता ने उसे कहा कि वह उसके बेटे सुनील को नौकरी लगवा देगी, इसकी एवज में उसे 6 लाख रुपए देने होंगे। मगर उसने कहा कि वह गरीब आदमी 6 लाख रुपए कहां से लाएगा तो उनका समझौता 3 लाख में हुआ तो उसने गीता मेहरा को 3 लाख रुपए दे दिए। गीता मेहरा ने छठे मामले में भी बापोड़ा के ही एक व्यक्ति को अपनी ठगी का शिकार बनाया। इस बारे में बापोड़ा निवासी करण सिंह ने बताया कि एक दिन उसके घर गीता मेहरा, ढाणा रोड निवासी कमल राय, और माया देवी उसके घर आए। इसिलए वह उसे डी.सी. कार्यालय में नौकरी लगवा देगी, इसके लिए उसे 50 हजार रुपए देने होंगे तो उसने उसे यह राशि दे दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static