नोएडाः पुलिस ने 5 तस्करों को किया गिरफ्तार, लाखों का नशा बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 04:54 PM (IST)

नोएडा (गौतमबुद्धनगर): उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने सेक्टर-20 क्षेत्र से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह की महिला सगरना समेत 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 12 किलो गांजा और 70 ग्राम स्मैक आदि बरामद किया गया है। बरामद मादक पदार्थों की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है।  

पुलिस ने बताया कि सोमवार को नोएडा के सेक्टर-20 इलाके से पुलिस ने सूचना के आधार पर सेक्टर-9 गौतमबुद्धनगर में शौचालय के पास शहनाज लंगड़ी के मकान से अवैध गांजा/स्मैक की ब्रिकी करने वाले 5 तस्करों शहनाज उर्फ लंगडी ,मुकुल उर्फ चिकना , सोनू ,गणेश और बब्लू को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों के पास से 12 किला गांजा एवं 70 पुडिय़ा स्मैक वजन 70 ग्राम स्मैक की पुडिया पैक करने वाली मशीन, ब्रिकी के 50300 रुपये बरामद किए।  

पूछताछ पर गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि उनका एक गिरोह है जो फैक्ट्री में गांजा/स्मैक की पुडिय़ा बनाकर बेचता है। गिरोह सरगना शहनाज उर्फ लंगडी है, जो नूरी की बहन है। नूरी के गांजे की तस्करी में जेल जाने के बाद इस फैक्ट्री को अपने तीन मंजिला घर के नीचे वाले कमरे में संचालित कर रही थी। पकड़े गए लोगों को जेल भेज दिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static