आगरा पहुंचे क्रिकेटर हरभजन सिंह, कुलदीप-युजवेंद्र की स्पिन जोड़ी की जमकर की  तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 12:35 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने क्रिकेटर हरभजन सिंह पहुंचे। पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की भारत की स्पिन जोड़ी की जमकर तारीफ की। जिन्होंने पिछले कुछ समय में सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया की सफलता में अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि कुलदीप ने रविवार को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी 13 रन देकर तीन विकेट चटकाए।  
PunjabKesari
सोमवार को आगरा में सेंट पीटर्स कॉलेज की वार्षिक एथलीट मीट के लिए पहुंचे हरभजन ने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने करिअर का शानदार आगाज किया है और उनका भविष्य उज्जवल है। हरभजन ने कहा कि चहल भी कुलदीप का अच्छा साथ दे रहे हैं। दोनों स्पिनर विरोधी टीम पर दबदबा बनाकर रखते हैं। युवा बल्लेबाज पृथ्वी साव की भी तारीफ की जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करते हुए शतक जड़ा था। भारत की अच्छी बैंच स्ट्रैंथ और लगातार अच्छे खिलाडिय़ों के सामने आने का श्रेय आईपीएल को भी देते हुए हरभजन ने कहा कि यह टी-20 लीग खिलाडिय़ों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। 

उन्होंने कहा कि आईपीएल की बदौलत अच्छे क्रिकेटर मिल रहे हैं। आईपीएल से खिलाड़ी परिपक्व होकर निकलता है। सीनियर खिलाडिय़ों को आईपीएल से निकलने वाले नए खिलाडिय़ों से अच्छी चुनौती मिल रही है जो स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का संकेत है। हरभजन ने कहा कि प्रतिस्पर्धा बढऩे से ही खेल में सुधार होता है। जितने मैच विजेता खिलाड़ी हमारे पास हैं उतने किसी टीम के पास नहीं हैं।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static