सिख युवक को किडनैप कर केश कत्ल किए

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 10:02 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा(अरुण): गांव बकाना में एक युवक की किडनैपिंग कर केश कत्ल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में हरभजन सिंह निवासी बकाना ने बताया कि गत 31 अक्तूबर को वह बैंक से पैसे निकलवाने शाहाबाद के लिए चला था। जी.टी. रोड पर एक व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगी और आगे जाकर उसे कुछ सुंघा दिया जिससे वह बेसुध हो गया। काफी देर बाद उसे होश आया तो वह अज्ञात जगह पर था और उसके केश कत्ल कर दिए थे। 

2 नवम्बर सायं को वह चकमा देकर अपहरण करने वाले लोगों से बचकर निकला और रात को घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस को फोन पर हरभजन के गांव पहुंचने की सूचना दी। उल्लेखनीय है कि हरभजन के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दे दी थी। परिजनों ने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से नाखुश है। 2 नवम्बर की रात हरभजन वापस पहुंचा तो सूचना के बाद भी पुलिस देरी से पहुंची।

परिजनों ने कहा कि अभी तक उनकी शिकायत पर ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही। उधर, हरभजन की शादी 5 नवम्बर को होनी थी। उसका रिश्ता गांव मछरौली में हुआ था लेकिन इस घटना के बाद शादी की डेट आगे बढ़ा दी है। थाना प्रभारी नायब सिंह ने कहा कि गुमशुदगी की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली थी लेकिन अब पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। सही तथ्य सामने आते ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static