Kundli Tv- जानें, दिवाली पर किन राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी कृपा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 09:18 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
7 नवंबर, बुधवार के दिन स्वाति तथा विशाखा नक्षत्र, आयुष्मान तथा सौभाग्य योग  व तुला राशि में दीवाली पडऩे के कारण व्यापार में काफी वृद्धि होगी। व्यापारियों के लिए पूरा साल शुभ एवं लाभकारी रहेगा। इस बार लक्ष्मी पूजन से सभी को धन, वैभव, सम्पत्ति एवं शिक्षा  की दृष्टि से  विशेष लाभ प्राप्त होगा। खाद्य सामग्री, धातुओं, वाहनों आदि के व्यापारियों को बहुत लाभ होगा। दीवाली पर आंशिक कालसर्प दोष व्याप्त होने, सूर्य का नीच राशि तुला में होने तथा राहू का चंद्र की कर्क राशि में होने से एक तरह से दीवाली को ग्रहण ग्रस्त कहा जा सकता है जो देश की सुरक्षा, सरकार तथा न्याय व्यवस्था के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।
PunjabKesari
दीपावली कल-कारखाना मालिकों, उद्योग-धंधे, शेयर बाजार, राजनेताओं एवं बुद्धिजीवियों, प्राध्यापकों, न्यायाधीश आदि के लिए शुभ फलदायक है। इन्हें प्रचुर मात्रा में धन लाभ प्राप्त होगा तथा मिथुन, सिंह, तुला, मकर, कुंभ राशि वाले जातकों एवं राजनेताओं पर लक्ष्मी बरसेगी व उच्च पद प्राप्ति के योग बनेंगे। वहीं मेष, वृष, वृश्चिक, धनु एवं मीन राशि वाले जातकों, मुख्यमंत्रियों, राजनेताओं व अभिनेताओं के लिए चुनौतीपूर्ण, अग्रिपरीक्षा एवं ताजहरण वाला साबित होगा, सावधान रहने की आवश्यकता है। 
PunjabKesari
माननीय सुप्रीम कोर्ट की चमक-दमक बढ़ेगी। जनहित में ऐतिहासिक निर्णय सुनाए जाएंगे व भ्रष्ट नेताओं पर गाज गिरेगी। राम मंदिर का निर्माण होगा व राफेल पर घमासान होगा तथा भारतवर्ष के सत्तारूढ़ मुख्य नेताओं के लिए कष्टकारी सिद्ध होगा। उन पर सुप्रीम कोर्ट की गाज गिरेगी तथा सत्ता में विशेष परिवर्तन एवं राजनीतिक उलटफेर के योग बनेंगे। महंगाई से जनता त्रस्त होकर उग्र आंदोलन करेगी तथा दुनिया के लिए परिवर्तन का वर्ष साबित होगा।
PunjabKesari
धनतेरस पर ये 1 चीज़ ज़रूर लाएं घर, हो जाएंगे मालामाल (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News