प्रयागराजः दीपावली में बाजारों में रौनक, चाइनीज़ सामानों ने मचाई धूम

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 03:31 PM (IST)

प्रयागराजः दीपों के सबसे बड़े त्योहार दीपावली में कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में बाजार अभी से सजने लगे हैं। लोग दीपावली में अपने घर को रोशन करने के लिए हर जरूरी सामान खरीद रहे हैं। ऐसे में प्रयागराज की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक मार्केट शाहगंज में इन दिनों खूब रौनक दिखाई दे रही है।
PunjabKesari
बता दें कि शहर की शाहगंज मार्किट इलेक्ट्रॉनिक के सामानों की मशहूर मार्किट है आस पास के कई जिलों से लोग इस मार्किट से आकर खरीदारी करते हैं। वहीं इस साल ये मार्केट चाइनीज़ सामानों से गुलज़ार है। दूर-दराज़ से आए लोग अपने घर को रोशन करने के लिए चाइनीज झालर और जरूरी इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद रहे हैं। इस बार मार्केट में कुछ अलग तरह के झालर आए हैं और कुछ खास तरह के दीए और लाइटें भी उपलब्ध हैं।
PunjabKesari
ज्यादातर लोगों ने चाइनीज झालर लेने में प्रमुखता दिखाई है। लोगों ने बताया कि हम लोग दिवाली में अपने घर को रोशन करने के लिए झालर लगाते हैं। इस बार मार्केट में कई चाइनीज लाइटस नए डिजाइन की आई हैं। वहीं दुकानदारों का कहना है कि हमारे पास हर रेट के अलग-अलग चाइनीज झालर हैं और पिछली बार की तुलना में इस बार रेट थोड़े बड़े हैं, लेकिन तब भी लोगों की यह पहली पंसद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static