सोशल मीडिया पर दावा: शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र आतंकी संगठन में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 08:49 PM (IST)

नोएडा: पिछले 28 अक्टूबर से दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा यूनिवर्सिटी से लापता छात्र सत्रह वर्षीय एहतेशाम बिलाल सूफी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके बताया कि वह कश्मीर में आतंकी गुट में शामिल हो गया है। एहतेशाम श्रीनगर का है। शारदा यूनिवर्सिटी में वह स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है। 28 अक्टूबर को उसने विवि प्रशासन से दिल्ली जाने की बात कहकर छुट्टी ली थी। इससे ठीक एक दिन पहले यूनिवर्सिटी कैंपस में कुछ अफगानी छात्रों से उसका झगड़ा हुआ था।

PunjabKesari
यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने और श्रीनगर के खानयार थाने में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में वह काले कपड़ों में है और कह रहा है कि उसने आईएसआईएस से प्रभावित एक आतंकी गुट ‘आईएसजेके’ ज्वाइन कर लिया है। हालांकि, बाद में यह वीडियो हटा दिया गया। 

PunjabKesari

यूपी एटीएस के आईजी असीम पुरी ने बताया कि वे लोग उसकी ट्रैकिंग कर रहे थे। वे लोग कश्मीर पुलिस के साथ लगातार संपर्क में हैं और बिलाल के दिल्ली से कश्मीर तक के सफर पर  उन्होंने निगरानी रखी। कश्मीर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वे बिलाल की कश्मीर में मौजूदगी की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News