युवक को किन्नरों से दोस्ती करना पड़ा महंगा, अब चाह कर भी नहीं कर सकता शादी

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 12:59 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में किन्नरों का बेहद शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जहां किन्नरों ने एक युवक को बहाने से बुलाकर अगवा कर लिया। इसके बाद उन्होंने युवक का गुप्तांग काटकर उसे किन्नर बना दिया और लहूलुहान हालत में रेलवे लाइन पर फेंक दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मामला थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी इलाके का है। यहां का रहने वाला शानू लालकुर्ती में शक्तिधाम मन्दिर के निकट रहने वाले किन्नर रानी के पास रहकर गाने-बजाने काम करता था। शानू की मां के अनुसार किन्नरों द्वारा आए दिन की जाने वाली मारपीट से तंग आकर शानू अपने घर लौट आया था। 

आरोप है कि अर्शी नाम का किन्नर शानू को खतौली जाने के लिए घर से बुलाकर ले गया। शानू ने बताया कि अर्शी और रानी सहित 2 अन्य किन्नर उसे मेरठ के कंपनी गार्डन ले गए। वहां किन्नरों ने शानू को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। आज सुबह शानू को होश आया तो वह रेलवे स्टेशन के निकट पटरी के पास पड़ा था।

लहुलुहान शानू ने बताया कि किन्नरों ने उसका गुप्तांग काट डाला था। जानकारी के बाद पहुंचे इंस्पेक्टर रेलवे रोड ने घायल शानू को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। अस्पताल पहुंचे परिजनों में शानू की हालत देखते ही कोहराम मच गया। वहीं, पीड़ित परिजनों ने आरोपी किन्नर रानी व उसके साथी अर्शी, चंदो और इकराम के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन कुछ भी बोलने से बच रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static