CBI पर राहुल कर रहे हैं राजनीति : अठावले

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 11:57 AM (IST)

कानपुरः केन्द्रीय समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी अॉफ इंडिया (आरपीआई) के नेता रामदास अठावले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया।  

अठावले ने पत्रकारों से कहा कि इस विषय मे राहुल गांधी को आंदोलन करने की जरूरत नहीं थी। वे राजनीति कर रहे हैं। उनको सरकार को अच्छे अधिकारियों की पोसिटिंग करने का सुझाव देना था। सरकार ने जो फैसला लिया ठीक है। राहुल गांधी जी को केवल राफेल दिख रहा है इस पर राजनीति की आवश्यकता नहीं है। इससे वे  मोदी की छवि को धक्का नहीं लगा सकते। साढ़े 4 सालों में जो निर्णय हुए वह सभी गरीबों के लिए किए गए है।  

उन्होंने कहा कि सीबीआई देश की सबसे बड़ी एजेंसी है। इस मामले के बाद सीबीआई का नाम खराब हुआ है। सरकार के तरफ से यह सही कदम उठाया गया है। ऐसे मामले के बाद सीबीआई पर विश्वास कहीं न कहीं डगमगाया है। इसलिए अब जांच एजेंसी में अच्छे अधिकारियों की नियुक्ति के बारे में सरकार को गंभीरता से विचार करना चाहिए।  केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस मसले पर विपक्ष को राजनीति करने की आवश्यकता नही है। सरकार ने जो निर्णय लिया है वह देश हित में लिया है। 

इस मामले में गंभीरता से दोनों अधिकारियों की भूमिका की जांच होनी चाहिए। सरकार इसकी जांच करेगी और जो दोषी है तो उन्हें सजा भी दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि अगर बसपा अध्यक्ष मायावती को सचमुच दलितों से प्रेम है तो वह राजग के साथ मिलकर लोक सभा चुनाव लड़े क्योंकि समाजवादी पार्टी आगे चलकर उन्हें धोखा देगी। सपा और बसपा में तालमेल सही नहीं है। मायावती का हम स्वागत करते है कि वह हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़े।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static