ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में LJP सांसद के बेटे की मौत, तेजस्वी ने व्यक्त किया दुख

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 11:21 AM (IST)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। आशुतोष सिंह की मौत की खबर से सांसद के पूरे परिवार में मातम का माहौल फैला हुआ है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने आशुतोष की मौत पर दुख व्यक्त किया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, यह हादसा शनिवार की सुबह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ। आशुतोष सिंह की कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। परिवार को आशुतोष के मौत की खबर दे दी गई। इसके चलते परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। आशुतोष सिंह लोजपा सांसद वीणा देवी और बाहुबली नेता सूरजभान सिंह के बेटे थे।
PunjabKesari
राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लोजपा सांसद के बेटे की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। तेजस्वी ने लिखा कि मुंगेर सांसद वीणा देवी और सूरजभान सिंह जी के पुत्र की हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में हुई मौत की दुखद खबर से व्यथित हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है। ईश्वर उन्हें दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।
PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले लोजपा के ही एक अन्य सांसद रामा सिंह के बेटे राजीव प्रताप की भी पिछले साल सड़क हादसे में मौत हो गई थी। यह सड़क हादसा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static