रंजिश के चलते 9वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 08:01 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): रंजिश के चलते इंदिरा कालोनी के राजेश (18) की चाकू से गोद कर वहीं के एक युवक ने हत्या कर दी। 9वीं कक्षा में पढऩे वाले राजेश की छाती में सोमवार शाम को शिवम उर्फ लैफ्टी ने सरेआम चाकुओं से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

पुलिस जांच में सामने आया कि शिवम ने राजेश के सीने पर 2 वार किए थे। पुलिस ने राजेश के दोस्तों से जांच करने के बाद मृतक के पिता विश्वनाथ पासवान की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है। 

उसे लगा कि मुझ पर हंस रहे हैं
राजेश के दोस्त अजय ने बताया कि करीब 10 दिन पहले वे सभी किसी के यहां शादी में गए थे। वहां पर राजेश, अजय और उनका एक अन्य दोस्त उदय मौजूद थे। तीनों हंसकर बात कर रहे थे। इस दौरान शिवम वहां आया और उसे लगा कि राजेश उस पर हंस रहा है, इसी बात को लेकर वह राजेश से झगड़ा करने लगा। 

इस दौरान उसने राजेश के थप्पड़ भी मारे थे, लेकिन लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया दिया था। बस तब से भी शिवम राजेश और उन दोनों के खिलाफ रंजिश रखे हुए था। इस बात की रंजिश के चलते ही शिवम ने सोमवार को उन तीनों पर हमला किया था लेकिन वे उसके हाथ में चाकू देख जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से निकल गए थे। 

चलती बाइक से खींचा व सीने में मारा चाकू
राजेश इंदिरा कालोनी में परिवार के साथ रहता था और वह मूलरूप से वे यू.पी. के रहने वाले हैं। वह मोटर मार्कीट में मैकेनिक का काम सीखता था। वह वहीं जा रहा था। इस दौरान अजय अपनी मोटरसाइकिल लेकर आया और उदय उसके पीछे बैठा था। राजेश ने कहा कि उसने मोटर मार्कीट में जाना है व उसे छोड़ दे। राजेश मोटरसाइकिल पर पीछे ही बैठा था। वे मार्कीट जाने के लिए चले ही थे कि अचानक पीछे से शिवम आया और राजेश पर हमला बोल दिया। उसने राजेश को मोटरसाइकिल पर पीछे से नीचे खींच लिया और अपने हाथ में पकड़े हुए चाकू से उसके सीने पर वार कर दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News