केजरीवाल ने मोदी पर लगाए दिल्ली में पेट्रोल पंपों की हड़ताल के आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 06:47 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): दिल्ली में पेट्रोल पंप हड़ताल पर चले गए हैं, मांग है दिल्ली सरकार पेट्रोल, डीजल व सीएनजी पर वैट कम कर राहत दे। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी प्रकार की राहत देने के मूड में नजर रही आ राहर हैं। वहीं हरियाणा के झज्जर जिले के बेरी कस्बे में सरकारी स्कूलों का निरीक्षण और जनसभा सम्बोधित करने पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि भाजपा पेट्रोल पंपों पर छापेमारी का दबाव बना कर हड़ताल करवा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी ने तेल के रेट बढ़ाएं हैं, वही कम करें। साथ ही उन्होंने कहा कि हम मंदिर मस्जिद की राजनीति नहीं, स्कूल, अस्पताल व जन सुविधाएं देने की राजनीति करते हैं, हरियाणा में भी यही होगा।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि मुम्बई में दिल्ली से 6 रुपए ज्यादा महंगा तेल है। वहां पेट्रोल पंप हड़ताल क्यों नहीं कर रहे, क्योंकि वहां भाजपा की सरकार है। दिल्ली में भाजपा पैट्रोल पम्प मालिकों पर छापा मारने का भय बना कर हड़ताल करवा रही है। पेट्रोल पंप मालिकों कहा जा रहा है कि हड़ताल करो नहीं तो इनकम टैक्स की रेड करवा देंगे। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है, मोदी जी ने टैक्स बढ़ाया है, वही कम करेंगे। हम दाम कम कैसे करें।

PunjabKesari

वहीं केजरीवाल व दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया के बेरी के सरकारी स्कूलों का निरीक्षण भी किया और एक जनसभा को भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा, चौटाला कहते हैं कि हम जाटों की राजनीती करते हैं, भाजपा कहती है हम नॉन जाटों की राजनीति करते हैं, ऐसे में फिर स्कूल व अस्पताल कौन बनाएगा? इसलिए अगला चुनाव इसी को लेकर होगा कि कौन ये सब चीजें बनाएगा। आप पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी ओर हम यही काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static