अभय चौटाला ने सीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- प्रदेश में हालात ठीक नही

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 01:40 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा निवास में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने प्रदेश के सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान अभय चौटाला ने किसानों, कर्मचारियों की समस्याओं सहित कई मुद्दों को लेकर सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा। अभय ने कहा कि आज प्रदेश में सभी वर्ग नाराज दिखाई दे रहे है। कर्मचारी सड़कों पर है, पूरे प्रदेश की जनता परेशान हो रही है। चौटाला ने सरकार से मांग की है कि कर्मचारियों की मांग पर तुरंत गौर करते हुए उन्हें हल किया जाए, ताकि जनता को हो रही परेशानी से राहत मिल सके। 
PunjabKesari
बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि सरकार अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए निजी बस रोड़वेज में शामिल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाया कि निजीकरण की सभी कंपनियां गुजरात की है और प्रधानमंत्री भी गुजरात से हैं। इनेलो निजीकरण के खिलाफ है। सरकार जल्द रोड़वेज कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करवाएं ताकि आम जनता और स्कूली बच्चों को परेशानी ना हो। 
PunjabKesari
वहीं किसान की समस्याओं को लेकर भी सरकार से गुहार लगाई गई है। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार से किसानों के खेतों में पानी की निकासी के लिए उचित प्रबंध करने की मांग की गई। हालांकि सीएम ने एक कमेटी बनाने की बात भी कही है। अभय ने कहा कि सरकार से किसानों की खराब हुई फसल की विशेष गिरदावरी करवाकर उन्हें 25 हजार एकड़ मुआवजे की मांग की है। 

अभय चौटाला के साथ इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा सहित कई इनेलो विधायक भी मौजूद रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static