'बागी 2' की एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वो मेरी जांघ पर...

10/22/2018 2:27:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' की एक्ट्रेस तान्या पॉल सिंह ने असिस्टेंट फिल्म डायरेक्टर अदनान शेख पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जानकारी के लिए बता दें कि यह 'बागी 2' की दूसरी लीड एक्ट्रेस थीं।

PunjabKesari

तान्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी आपबीती साझा की है। तान्या ने लिखा कि 'यह सब 'बागी 2' फिल्म की शुरुआत में हुआ। राइटर और डायरेक्टर के साथ हुई मीटिंग में बीच में ही मेरी ब्रॉ से छेड़छाड़ करते थे। वह मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे।

PunjabKesari

वहां पर मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें से महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं उन्होंने पूरा वाकया देखा था। सभी महिलाएं कहती थीं कि क्या उन्हें प्रोफेनशल तौर पर फिजिकली कितनी दूरी बनानी चाहिए इसके बारे में नहीं पता।

PunjabKesari

इस बात को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को बताया। वह महिलाओं का सपोर्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि उनसे जितना हो सकता है वह मदद करेंगी, साथ ही कहा कि आपको पता है मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। हम लोग सब कुछ जानते हैं। वह डायरेक्टर के रिश्तेदार हैं और वह उन पर अंधा विश्वास करते हैं। वह 6 फिट के हैं और अगर मैं कोशिश भी करती उन्हें चाटा मारने की तो मेरे हाथ उनके चेहरे तक नहीं पहुंच पाते। इन सबसे मेरे स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ा है। मेरा 10 किलो वजन बढ़ गया। मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में थी। इन 6 महीनों में मुझे अहसास हुआ कि अगर आप इंडस्ट्री में किसी बड़े शख्स के रिश्तेदार न हो तो अच्छे काम के बावजूद बहुत कुछ झेलना पड़ता है।

PunjabKesari

बता दें कि 'बागी 2' फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के अलावा तान्या दूसरी लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News