चाचा ने किया भाई-भतीजे पर हथौड़े से जानलेवा हमला

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 12:23 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में ज्वैलरी की दुकान पर बैठे पिता व पुत्र पर चाचा द्वारा हथौडे से हमला करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित का कहना है कि 10-15 दिन पहले भी उसके चाचा मारपीट करने के इरादे से कुछ व्यक्तियों को लेकर उसकी दुकान पर आए थे। चाचा इंसार चौक में पार्टनरशिप में काम करता था। दुकान पर उसके चाचा ने जबरदस्ती कब्जा कर लिया इसलिए वह अपनी पुरानी दुकान पर अपने पिताजी के पास आकर काम करने लगा।  
PunjabKesari
विवाद दुकान में पार्टनरशिप में आपसी लेन देन के चलते हुआ। पीडित अमित का कहना है कि उसका चाचा उनसे नाजायज तौर पर सोने की मांग कर रहा है और उसे जान से मारने की धमकियां भी दे रहा है। उसने बताया कि जब वह दुकान पर अकेला था तो उसके चाचा ने उससे पेटी की चाबी मांगी। साथ ही कहा कि यदि चाबी नहीं दी तो तुझ पर तेजाब फेंक दूंगा। जिसके बाद उनमें झगड़ा शुरू हो गया और चाचा ने हथौड़ी से अमित पर लगातार वार किये। 
PunjabKesari
मारपीट की वजह से अमित के दो दांत टूट गए और उसका होंठ भी कट गया। उसके होंठ पर 5 टांके के आए हैं और सिर पर हथोड़ा लगने की वजह से सिर में सात टांके आए हैं। अमित और उसके पिता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि यह महज मारपीट नहीं जानलेवा हमला था और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए। पुलिस ने सीसीटीवी कवरेज को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static