VHP के प्रदेश उपाध्यक्ष ने फोन कर दारोगा को धमकाया, कहा-थाने में बैठकर गुंडई मत करो वर्ना...

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 11:36 AM (IST)

बरेलीः इन दिनों सत्ताधारी से लेकर बड़े संगठनों के नेताओं तक सभी पुलिस अफसरों को हड़काने में लगे हुए हैं। आए दिन उत्तर प्रदेश में एेसे मामले उजागर हो रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला बरेली से सामने आया है। यहां विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष ने एक दारोगा को फोन पर धमकाया है। जिसकी अॉडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही ऑडियो में साफ सुना जा सकता है विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता दारोगा शीशगढ़ रकम सिंह को फोन पर धमकाते हुए कह रहे है कि ‘मेले में दंगल बंद कराते हो और नबाबगंज में लड़कियां नचाते हो। थाने में बैठकर गुंडई मत करो वर्ना मुकदमा लिखवाकर जेल भिजवा दूंगा। भाजपा की सरकार है, गुंडई नहीं चलेगी।’ 

पुलिस के आला अधिकारियों के पास जब ऑडियो पहुंची तो हड़कंप मच गया। इस मामले पर एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार का कहना है कि एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसकी जांच कराई जा रही है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि इन दिनों जगह-जगह रामलीला हो रही है। शीशगढ़ में भी रामलीला हो रही है जहां पर पिछले कई सालों से परंपरागत दंगल आयोजन किया जाता रहा है। आरोप है कि पुलिस ने इस बार वहां दंगल नहीं होने दिया। जिस पर विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष ने दारोगा को फोन किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static