राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, बोले-मोदी सरकार ने जनता को निचोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 10:39 PM (IST)

सुजानपुर: विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान विभिन्न पंचायतों का दौरा करके लोगों की समस्याएं सुनीं और लोगों से रू-ब-रू हुए। उन्होंने बैरी व चबूतरा पंचायत के गांव पस्तल, कोट ग्राम पंचायत के मूही और पनोट ग्राम पंचायत के गांव चमयोला व भटेरा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हर वर्ग के साथ वायदाखिलाफी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान जनता को अच्छे दिनों के सपने दिखाकर सत्तासीन होने वाली मोदी सरकार ने लगातार महंगाई बढ़ाकर जनता को निचोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और कमरतोड़ महंगाई से जनता में त्राहि-त्राहि मची है।

कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानों को दिखाया जा रहा सत्ता का रौब
सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में इस विधानसभा क्षेत्र को विकास के मोर्चे पर आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और विकास के नए मील पत्थर इस हलके में स्थापित किए गए। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानों को सत्ता का रौब दिखाकर डराया-धमकाया जा रहा है और आए दिन उन पर झूठे केस बनाने की धमकियां दी जा रही हैं ताकि वे दवाब में आकर भाजपा के दरबार में नतमस्तक हो जाएं। 

विधायक निधि से पूरी होंगी इलाकावासियों की मांगें
इस दौरान उन्होंने इलाकावासियों द्वारा रखी गई विकास की विभिन्न मांगों को विधायक निधि के तहत पूरा करने का ऐलान भी किया। इससे पूर्व इन सभी कामों में पहुंचने पर इलाकावासियों द्वारा उनका बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News