गंभीर बोले, ये बॉलिंग एक्शन देखकर किसी भी तेज गेंदबाज को होगा गर्व

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 08:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, झूलन गोस्वामी...ये कुछ नाम हैं जिनसे सब वाकिफ हैं...महिला क्रिकेट में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से इन्होंने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। 2017 के महिला वर्ल्ड कप में अपने शानदार खेल के चलते महिला टीम इंडिया ने दुनियाभर में तारीफ बटोरी थी। अब कई पुरुष क्रिकेटर्स भी महिला खिलाड़ियों को स्पोर्ट करने और महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए अक्सर आगे आते नजर आए हैं। इस बार गौतम गंभीर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिस पर झूलन गोस्वामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

किसी भी तेज गेंदबाज को होगा गर्व- गंभीर

बता दें कि वीडियो टैलेंट हंट कार्यक्रम का है, जिसमें एक लड़की गेंदबाजी का ट्रायल देती नजर आ रही है। वहीं गंभीर इस लड़की की गेंदबाजी, एक्शन और स्पीड से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने वीडियो को अपने टि्वटर अकाउंटर पर शेयर की। वीडियो शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा, “ये देखिए बॉलिंग एक्शन, जिसे देखकर किसी भी तेज गेंदबाज को गर्व होगा, वास्तव में ये एक बेहतरीन बॉलिंग एक्शन है"। इसी के साथ ही उन्होंने जहीर खान, झूलन गोस्वामी और ब्रेट ली को वीडियो के साथ टैग भी किया।

झूलन ने किया शुक्रिया, ब्रेट ली ने की तारीफ

वहीं गंभीर के इस ट्वीट पर झूलन गोस्वामी ने री-ट्वीट किया और महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए गंभीर का शुक्रिया किया। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी इस लड़की के बॉलिंग एक्शन की तारीफ कर शुभकामनाएं भी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News