2 रन के चक्कर में जब 3 बार फिसल गए बल्लेबाज

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 06:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आबू धाबी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में पाक खिलाड़ी अजहर अली का अजीबो-गरीब रन आउट वाला वीडियो आपने जरूर देखा होगा। इस रन आउट के बाद ये पूरा वाक्य चर्चा का विषय बना था और अजहर अली ट्विटर पर ट्रोल भी हुए थे। मजेदार बात ये है कि इस रन आउट के ठीक एक दिन बाद एक और अनोखा और मजेदार रन आउट देखने को मिला है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

न्यूजीलैंड में घरेलू मैच में हुआ मजेदार रन आउट

आबू धाबी से मीलों दूर न्यूजीलैंड में घरेलू क्रिकेट सीजन के एक मैच में ये मजेदार रन आउट देखने को मिला। हुआ यूं कि मैच में ऑलराउंडर नाथन स्मिथ और मिशेल रिप्पन क्रिज पर थे और पारी के 47वें ओवर में रिप्पन ने लेग साइड में एक शॉट खेला। पहला रन तेजी से लेने के बाद रिप्पन अचानक फिसल गए। थोड़ा संभलने के बाद दूसरे रन के लिए मुड़ते ही रिप्पन एक बार फिर फिसल गए। वहीं अपने साथी खिलाड़ी को फिसलता देख नाथन स्मिथ वापस मुड़ने लगे, लेकिन तभी वो भी फिसल गए। वहीं वेलिंग्टन के विकेटकीपर लाची जोन्स ने गेंद ग्लव्स में आते ही स्टंप पर लगा दी, क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज आधी पिच पर गिरे हुए थे। इस अनोखे रन आउट के बाद दोनों बल्लेबाज ना केवल मैच मे हंसी का पात्र बन गए बल्कि उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा।

अजहर अली भी हुए थे अजीब तरीके से रन आउट

बता दें कि आबू धाबी में हुए पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में पाकिस्तानी बल्लेबाज अजहर अली भी अजीबो-गरीब तरीके से रन आउट हुए थे। अजहर के शॉट लगाने के बाद मिचेल स्टार्क गेंद के पीछे भागे थे और उन्होंने बाउंड्री लाइन के बिल्कुल करीब जाकर रुकी गेंद को सीधे विकेटकीपर टिम पैन को थ्रो किया था। जिसके बाद कप्तान टिम पैन ने शातिर तरीके से गेंद स्टंप पर लगाकर ये रन आउट किया था। वहीं गेंद स्टंप पर लगने के वक्त तक क्रीज पर खड़े अजहर अली-असद शफीक ये सोचते रहे थे कि आखिर हुआ क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News