Kundli Tv- मालामाल होने के लिए करें लाल चंदन का ये चमत्कारी टोटका

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 03:32 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ऋण से छुटकारा पाने के लिए सर्वप्रथम पांच लाल गुलाब के पूर्ण खिले हुए फूल लें। इसके पश्चात् डेढ़ मीटर सफेद कपड़ा लेकर अपने सामने बिछा लें। इन पांचों गुलाब के फूलों को उसमें गायत्री मंत्र पढ़ते हुए बांध दें। अब आप स्वयं जाकर इन्हें गंगा या यमुना में प्रवाहित कर दें। भगवान ने चाहा तो घर में सुख-समृद्धि और खुशहाली रहेगी। गायत्री मंत्र यह है।
PunjabKesari
ओमभूर्भुव: स्व: तत्सवितुरवरेण्यम भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्।

अपने व्यापार व मकान को बुरी नजर, टोने और टोटके से बचाने के लिए अज्ञानवश कोई भी लोहे की नाल किसी भी दिन ठोक दी जाती है, जबकि इसका विधान है कि नाल केवल घोड़े की हो तो अधिक उत्तम रहता है। इसके पश्चात् नाल को गंगाजल में धो लें। अगर संस्थान या मकान का मुख पूर्व की ओर हो तो रविवार को और पश्चिम की ओर हो तो शुक्रवार को ठोकें। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि नाल का खुला मुंह नीचे की ओर हो।
PunjabKesari
शुक्ल पक्ष के बृहस्पतिवार के दिन घर या व्यापार स्थल के मुख्य द्वार के एक कोने को गंगाजल से धो लें। इसके पश्चात् हल्दी से स्वस्तिक (सतिया) बनाएं। उस पर चने की दाल और थोड़ा-सा गुड़ रख दें। इसके बाद स्वस्तिक को बार-बार न देखें। प्रभु कृपा से आप शीघ्र ही लाभ का अनुभव करेंगे।

तांबे की लुटिया ढक्कन सहित, चांदी का सर्प-सॢपणी का जोड़ा, चांदी का एक छोटा-सा पतरा, पूजा वाली पांच छोटी सुपारियां, हल्दी की सात साबुत और साफ गांठ, इन सब वस्तुओं को तांबे की लुटिया में पानी भर कर डाल दें। इसके पश्चात् ढक्कन अच्छी तरह बंद कर दें। अब यह लुटिया मुख्य द्वार के पश्चिम की ओर दबा दें। अगर संभव हो तो किसी योग्य तांत्रिक या विद्वान पंडित का परामर्श भी ले लें, ताकि कोई त्रुटि न रह जाए। इससे धन लाभ की प्राप्ति होती है।

शनिवार के दिन सायंकाल जब दोनों समय मिल रहे हों तो उड़द के दो साबुत बड़े लेकर उन पर तनिक- सी सादी दही और सिंदूर छिड़क दें। इसके बाद ये बड़े किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख दें। यह ध्यान रहे कि पलटकर नहीं देखना है। इस टोटके को 21 दिन नियमपूर्वक करें। इसे करने से धन लाभ होता है।
PunjabKesari
मंगलवार के दिन 7 साबुत डंठल सहित हरी मिर्च और एक नींबू लाएं। इसके पश्चात् उन्हें एक डोरे में पिरो लें। इन सबको कार्यालय या व्यापार स्थल के बाहर टांग दें। ऐसा हर मंगलवार करें। ऐसा करने से व्यापार बढ़ता है और नजर या टोक भी नहीं लगती। यह प्रयोग शनिवार के दिन भी किया जा सकता है।

पैतृक संपत्ति प्राप्त करने के लिए व्यक्ति विशेष को चाहिए कि सोमवार के दिन श्वेत चितकबरी कौड़ी को भली- भांति पीस लें। इन पीसी हुई चितकबरी कौड़ी का पाऊडर जिस व्यक्ति से संपत्ति प्राप्त होनी है, उसके प्रमुख द्वार पर छिड़क दें। यह टोटका कई बार दोहराएं। निम्र मंत्र का जाप भी करें-ऊं आं अं स्वाहा।

मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब के फूल और रौली आएं। इन सब वस्तुओं को लाल कपड़े में बांधकर तिज़ोरी या द्रव्य रखने के स्थान पर रख दें। धन लाभ प्रारंभ हो जाएगा। इस टोटके को प्रत्येक छ: माह के बाद दोबारा करें।

संपत्ति में बरकत के लिए किसी भी बृहस्पतिवार को बाजार से जलकुंभी ले आएं। उसे पीले कपड़े में लपेट कर लटका दें। इस क्रिया में जलकुंभी को एक बार लटका देने के पश्चात् उसे दोबारा छूना निषेध है। स्मरण रखें जलकुंभी ठहरे पानी में स्वयं ही उत्पन्न होती है।
PunjabKesari
जिस दिन लॉटरी का टिकट खरीदना हो उस दिन आप प्रात:काल ही स्नान करें। लक्ष्मी के चित्र के आगे धूप, दीप जलाएं। पीले पुष्प अॢपत करें और पीली वस्तु खाकर, पीले वस्त्र पहनकर लॉटरी का टिकट खरीदकर लाएं। यह ध्यान रखें कि उस टिकट के अंकों का जोड़ आपके मूलांक के जोड़ से मिलता हुआ हो। वह टिकट लाकर लक्ष्मी के चित्र के आगे रख दें। मां लक्ष्मी की कृपा से हो सकता है आपको कोई पुरस्कार मिल जाए। मूलांक आप अपनी जन्मतिथि से ज्ञात कर सकते हैं। ध्यान रहे जन्म तिथि शुद्ध होनी चाहिए, वरना गणित में त्रुटि होने पर आप लाभ से वंचित भी हो  सकते हैं।
PunjabKesari
प्रात: सोकर उठने के बाद नियमित अपनी हथेलियों को ध्यानपूर्वक देखना और उन्हें तीन बार चूमना सफलता प्राप्त करने के लिए अचूक और सफल टोटका है। इस टोटके को किसी भी शनिवार से शुरू कर सकते हैं। इस टोटके को गुप्त रखें, अन्यथा मनवांछित फल मिलने में कठिनाई होती है।
आपने भी बनवाया है ऐसा visiting card तो हो जाएं सावधान (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News