मोदी ने की जम्मू-कश्मीर निकाय चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन की प्रशंसा

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 01:00 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रशंसा करते हुए शनिवार को कहा कि पार्टी ने समाज के हर वर्ग तक पहुंच बनाकर यह संभव किया है। 

क्या बोेले प्रधानमंत्री मोदी?
मोदी ने ट्वीट कर कहा, "मैं जम्मू कश्मीर भाजपा की पूरी टीम को स्थानीय निकाय चुनाव में विलक्षण प्रयास के लिए सलाम करता हूं। मुझे खुशी है कि वे समाज के हर वर्ग तक पहुंचें और पार्टी के विकास के एजेंडा को सब तक पहुंचाया।" गौरतलब है कि जम्मू में भाजपा ने नगर निगम की 43 सीटों और नगरपालिका समितियों की 48 सीटों पर जीत हासिल की है। नगर निगम चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार आठ सीटों पर जीते जबकि कांग्रेस को 14 सीटों पर जीत हासिल हुई है। नगर पालिकाओं के चुनाव में कांग्रेस चार सीटों पर विजय हासिल कर दूसरे स्थान पर रही और निर्दलीय उम्मीदवार को तीन सीटें मिली हैं। पार्टी ने नगर पालिका की 48 सीटें जीतीं जिनमें से 13 सीटों पर उनकी महिला उम्मीदवार विजयी हुई हैं।

शाह ने दी जीत की बधाई
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ले कहा कि जम्मू कश्मीर में शहरी निकाय चुनावों में ‘‘प्रभावशाली’’ प्रदर्शन से साफ है कि पार्टी ने राज्य के लोगों का विश्वास हासिल किया है। शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ये नतीजे जम्मू कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं को दर्शाते हैं जिन्होंने झगड़े की राजनीति से आगे बढ़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की राजनीति में भरोसा जताया। मैं भाजपा को समर्थन देने के लिये उनका शुक्रिया करता हूं और आश्वस्त करता हूं कि उनके सपनों को साकार करने केलिये हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।’’  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News