टेलर की नाबालिग बेटी को भगाने वाला नौकर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 10:01 PM (IST)

जालंधर(वरुण): नेहरू गार्डन में दसवीं कक्षा में पढऩे वाली टेलर की नाबालिग बेटी को भगाने वाले टेलर के नौकर को थाना 4 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शादी का झांसा देकर युवती को भगा कर दिल्ली ले गया था। नाबालिगा को पुलिस 14 अक्तूबर को दिल्ली की जामा मस्जिद से बरामद कर चुकी है। 

पुलिस को दी शिकायत में पक्का बाग निवासी मोहममद हारूण (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह 9 अक्तूबर को नेहरू गार्डन में 10वीं कक्षा में पढऩे वाली अपनी बेटी को छुट्टी के समय लेने स्कूल गया था लेकिन बेटी स्कूल से नहीं निकली और न ही घर वापिस लौटी। रिश्तेदारों से लेकर जानकारों से उन्होंने बेटी के बारे पूछा लेकिन उसका कुछ सुराग नहीं लगा। शेखां बाजार में टेलर का काम करते शिकायतकत्र्ता को बाद में पता लगा कि उसके पास काम करने वाला मोहम्मद आफताब पुत्र मोहम्मद रहमतउला निवासी सीतापुर बिहार भी गायब है। पीड़ित परिवार ने मोहम्मद आफताब पर शक जताया तो पुलिस ने आफताब पर नाबालिगा को बहला-फुसला कर ले जाने का केस दर्ज कर लिया। 

14 अक्तूबर को एएसआई सुरिंदर पाल ने गुप्त सूचना पर लड़की को दिल्ली की जामा मस्जिद से बरामद कर लिया लेकिन आफताब नहीं मिला। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया जिसमें शरीरिक संबंध बनाने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने आरोपी आफताब खिलाफ दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी जबकि शनिवार को आरोपी आफताब को गुप्त सूचना पर ही काबू कर लिया। थाना चार के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि आफताब को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News