शिमला में खाकी पर फिर लगा दाग, महिला ने सब इंस्पैक्टर पर लगाए संगीन आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 08:45 PM (IST)

शिमला (योगराज): राजधानी शिमला में एक बार फिर खाकी को दागदार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला ने सब इंस्पैक्टर पर अश्लील छेड़खानी का संगीन आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। आरोपी सब इंस्पैक्टर सिरमौर का रहने वाला है और आजकल शिमला में ट्रेनिंग कर रहा है। पीड़िता भी सिरमौर की ही मूल निवासी है लेकिन लंबे समय से शिमला में रह रही है और एक बच्चे की मां है।

महिला पुलिस थाने में दर्ज करवाई शिकायत
पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में दिए शिकायती पत्र में कहा है कि आरोपी करीब तीन सालों से उसे फोन कर अश्लील एस.एस.एस. भेज रहा है। इसके अलावा कई बार दिन में उसका पीछा भी करता है। आरोपी गलत नीयत से यह सब कर रहा है। आरोपी फोन कर अश्लील बातें करता है और विरोध करने पर उसने कई मर्तबा जान से मारने की धमकी भी दी है, जिससे वह परेशान है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
मामले की पुुष्टि करते हुए डी.एस.पी. हैडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं 354, 354ए, 354डी, 341, 451, 511 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

लोग अपनी फरियाद किसके पास सुनाएं
अब सवाल ये उठता है कि जिन लोगों के कंधों पर महिलाओं की सुरक्षा जिम्मा है अगर वही लोग महिलाओं से इस तरह का अपराध करने लग जाएं तो लोग अपनी फरियाद किसके पास सुनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News