रंजिश के चलते युवक की हत्या, 3 दिन के बाद मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 07:44 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): थाना बहाववाला पुलिस के प्रभारी गुरमीत सिंह ने बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव धर्मपुरा में एक व्यक्ति द्वारा अपने एक साथी की हत्या करने के मामले में भादंस की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव धर्मपुरा निवासी मदन लाल पुत्र कालू राम ने बताया कि 17 अक्तूबर को उसका चाचा चुन्नी लाल पुत्र सागर राम और आरोपी राम चंद्र उर्फ कालू पुत्र ईमीचंद दोनों रामचंद्र के खेत में पानी की बारी लगाने गए थे। वहां पर दोनों ने शराब पी। रामचंद्र ने उसके चाचा चुन्नी लाल को खेत में बने पुराने कुएं में धक्का दे दिया, जिस कारण चुन्नी लाल की मौत हो गई। रंजिश की वजह से यह दोनों का पहले भी झगड़ा हुआ था जिसकी रंजिश में यह हत्या की गई है। मामले की जांच सब इंस्पैक्टर गुरमीत सिंह कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि खेत में कुंआ गहरा होने के कारण तीन दिन तक तो चुन्नी लाल का पता ही नहीं चला, जब कुंए से बदबू उठने लगी तो लोगों को इस बारे में जानकारी हुई। पानी के बड़े बड़े पंप मंगवाकर पानी की निकासी करवाई गई तब जाकर कहीं चुन्नी लाल का शव समाजसेवी संस्था के सहयोग से बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News