PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- देश के चौकीदार ने ही करवा दी चोरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 04:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राज्य का दौरा किया। उन्होंने अदिलाबाद जिले के भाइंसा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर पर जमकर हमला बोला। 
PunjabKesari
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर और राव ने राज्य स्तर पर बड़े-बड़े वादे किये और उन्हें पूरा न करके लोगों को धोखा दिया। उन्होंने मोदी को अपने को देश का‘चौकीदार’संबोधित करने संबंधी बयान की याद दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली से कहा जा सकता है कि वह अनिल अंबानी और विजय माल्या जैसे अमीर लोगों के‘चौकीदार’हैं। हिंदुस्‍तान के चौकीदार ने चोरी कर के दिखा दी।  

PunjabKesariकांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम देश के हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपये जमा करवाने और प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरियां सृजित करने के अपने वादे को पूरे करने में भी असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और राव किसानों की दुश्वारियों को कम करने में असफल रहे हैं। वे किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य दिलाने में भी नाकाम रहे हैं। राहुल ने कहा कि कृषि उपज का लाभकारी मूल्य न मिलने से कर्ज में डूब गये चार हजार से अधिक किसान पिछले कुछ वर्षों में आत्महत्या कर चुके हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 119 विधानसभा सीटों वाले तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह कांग्रेस ने तेलंगाना के बदलते चुनावी समीकरण को देखते हुए गठबंधन करने का फैसला किया है। राहुल गांधी विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पहली बार तेलंगाना आए हैं। माना जा रहा है कि वह इस दौरे में चार पार्टियों के गठबंधन की मजबूत दावेदारी का संदेश देने की कोशिश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News