पैसों के लालच में पड़ोसी ने 8 वर्षीय मासूम को अगवा कर दी मौत, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 04:21 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पैसों के लालच में पडोसी ने 8 वर्षीय मासूम को अगवा कर गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दरिंदों ने मासूम के शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने मासूम के शव को बरामद कर हत्या के आरोप में पड़ोसी समेत 3 लोगों को जेल भेज दिया है।

मामला थाना जसवंतनगर क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले आठ वर्षीय मासूम का दो दिन पूर्व अपहरण हो गया था। अपहरण के बाद मासूम के परिजनों से 25 लाख की फिरौती की मांग की गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर मासूम के पड़ोसी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करना शुरू किया। पूछताछ में मासूम के पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि मासूम के पिता की जमीन नेशनल हाइवे में जाने से हाइवे अथॉरिटी की तरफ से अच्छी खासी रकम मुआवजे के तौर पर मासूम के पिता को मिली थी।

जिसके चलते पैसों के लालच में आकर अपने दो साथियों के द्वारा 17 अक्टूबर की शाम को मासूम का बाजार से घर आते समय अपहरण करवा दिया और अपहरण करने के बाद मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी थी और हत्या करने के बाद मासूम के शव को नहर में फेंक देने के बाद मासूम के पिता से फोन पर 25 लाख की फिरौती की मांग की गई।

पुलिस ने पड़ोसी के बताए अनुसार हत्या में शामिल दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग की गई धारदार रेती और मासूम के कपडे बरामद कर लिए हैं। हत्यारोपियों के बताए अनुसार मासूम के शव को थाना इकदिल क्षेत्र से नहर से बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static