सहवाग आैर कोहली समेत कई भारतीय क्रिकेटर्स अमृतसर हादसे से हुए दुखी, किए ये ट्वीट

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 03:43 PM (IST)

नई दिल्लीः पंजाब के अमृतसर में दशहरे के दिन ट्रेन की चपेट में आने के कारण हुई 60 से ज्यादा लोगों की माैत के बाद देश में शोक की लहर है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। वहीं क्रिकेट जगत ने भी इस घटना को बेहद दुख भरा बताया। 

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। सहवाग ने लिखा- "अमृतसर में भयानक ट्रेन दुर्घटना की दिल दहला देने वाली खबर के बारे में पता चला। घटना से प्रभावित परिवारों के लिए मेरी प्रार्थना। जो लोग ब्लड डोनेट करना चाहते हैं वे अमृतसर में सिविल अस्पताल और गुरु नानक अस्पताल जाएं।"

वहीं हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। भज्जी ने लिखा- "अमृतसर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घघटना से बेहद दुखी हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों को इस पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है। मेरा दिल उन परिवारों और दोस्तों के साथ है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।"

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। धवन ने लिखा- अमृतसर ट्रेन दुर्घटना जिंदगियां खो जाने से काफी दुखी हूं। शोकग्रस्त परिवारों के लिए गहरी संवेदना।

बाकी क्रिकेटरों द्वारा किए गए ट्वीट-
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News