जहां विकास बहल पहुंचे हाई कोर्ट वहीं अारोप लगाने वाली महिला बोली- 'नहीं करनी कोई कानूनी कारवाई'

10/20/2018 12:14:58 PM

मुंबई: फिल्म मेकर विकास बहल पर हाल ही में एक महिला ने यौन शोषन का आरोप लगाया था। अब विकास बहल शुक्रवार को हाई कोर्ट में पेश हुए, लेकिन उनपर आरोप लगाने वाली महिला कोर्ट नहीं पहुंची। पीड़िता कोर्ट में नहीं पहुंची लेकिन उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि वह अब न तो इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती हैं और न ही विकास के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं। कोर्ट को महिला की वकील ने बताया कि उनका कहना है, "मैं बहुत कुछ सह चुकी हूं और मैं आज तीन साल बाद भी इस शख्स की वजह से परेशान हो रही हूं"।

 

PunjabKesari


विकास पर आरोप लगाने वाली महिला का कहना है, "मैं कानूनी कार्रवाई में लिप्त नहीं होना चाहती हूं इसलिए कोई एफिडेविट फाइल नहीं करूंगी। सिर्फ एक बयान जारी करूंगी।" कोर्ट ने पीड़िता, विकास बहल, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी को शुक्रवार को समन किया था।

 

PunjabKesari


अनुराग और विक्रमादित्य ने विकास बहल के खिलाफ बयान दिया था और प्रोडक्शन हाउस फैंटम को खत्म कर दिया था। पीड़िता ने अपने आरोप में यह भी कहा था कि उन्होंने अनुराग से शिकायत की थी लेकिन उन्होंने कोई ठोस कदम नहीं उठाया था।हफिंगटन पोस्ट से बातचीत में अनुराग ने इस पर सफाई भी दी थी।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News