OnePlus 6T की लांचिंग डेट में हुआ बदलाव, जानिए इसके पीछे का कारण

10/20/2018 12:04:59 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वनपल्स ने अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T की लांचिंग डेट में बदलाव कर दिया है। अब वनप्लस 6T से एक दिन पहले यानी 29 अक्टूबर को पर्दा उठेगा, जबकि इससे पहले इस स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को लांच किया जाना था। वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने फोरम पोस्ट पर OnePlus 6T की लांच तारीख में बदलाव की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि 29 अक्टूबर सुबह 11 बजे वनप्लस 6 टी को लांच किया जाएगा। भारत में OnePlus 6T के लांच इवेंट की तारीख में फिलहाल कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। यानी भारत में वनप्लस 6 टी से 30 अक्टूबर रात 8:30 बजे पर्दा उठाया जाएगा।

PunjabKesariतारीख बदलने का कारण

बता दें कि Apple भी 30 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान अपने कई प्रोडक्ट को लांच करने वाली है। इवेंट के दौरान Apple iPad और Apple Mac मॉडल को लांच किए जाने की उम्मीद है। वनप्लस के लांच इवेंट में बदलाव के पीछे इवेंट में टकराव की स्थिति उत्पन्न ना हो, यह कारण माना जा रहा है।

PunjabKesariरिफंड

वनप्लस उन लोगों को रिफंड मुहैया करा रही है, जिन्होंने वनप्लस 6टी की लॉन्चिंग के लिए टिकट बुक कर लिए थे। वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि तारीखों में ये बदलाव केवल अमरीका के इवेंट के लिए किया गया है। भारत में वनप्लस 6टी स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को ही लांच होगा। भारत में वनप्लस 6टी की लॉन्चिंग का ये इवेंट इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में होगा।

OnePlus 6T

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है कि OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।कंपनी ने पहले ही पुष्टि की है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

PunjabKesari
कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी और एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static