अजहर अली को चिंता : घर पहुंचने पर बेटा उड़ाएगा ‘रन आऊट’ होने का मजाक

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 08:54 PM (IST)

जालन्धर : अबू धाबी टैस्ट में अजहर अली जिस तरह रन आऊट हुए, सोशल साइट्स पर उन्हीं की चर्चा रही। क्रिकेट फैंस ने उनका जमकर मजाक बनाया। हालांकि अजहर अली को लोगों की बजाय अपने बेटे की चिंता ज्यादा है। अजहर का कहना है कि उन्हें फिक्र है कि वह जब घर जाएंगे तो उनका 10 साल का बेटा इब्तिसाम भी उनका मजाक बनाने से पीछे नहीं हटेगा। रन आउट के बारे में बात करते हुए अजहर ने कहा कि उस वक्त मैं संभावित असद के साथ गेंद के स्विंग होने की बात कर रहा था। 

हमारा ध्यान तब गेंद की तरफ गया जब स्टार्क बाऊंड्री से थ्रो फैंक चुके थे। ऑस्ट्रेलियाई विकेटीपर पेन के हाथ में जैसे ही गेंद पहुंची तो मैं समझ गया कि कुछ गड़बड़ी हो गई है। उस रन आऊट के लिए ड्रैसिंग रूम में भी मेरी खूब टांग खींची गई। मैं आगे रिटायर भी हो गया तो तब भी मेरा नाम आते वक्त उक्त रन आऊट का जिक्र होगा। 

Azhar Ali

दरअसल, पाकिस्तानी पारी का 54वां ओवर चल रहा था। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल की एक गेंद पर अजहर ने जोरदार शॉट लगाया। अजहर को लगा कि बॉल आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर ले गई। इसलिए वह अपने साथी के साथ क्रीज पर खड़े होकर बातें करने लगे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि मिशेल स्टार्क तेजी से बॉल के पीछे भाग रहे हैं। दुर्भाग्य के बॉल ब्राउंड्री लाइन पार करने से पहले ही रुक गई। स्ट्राक ने इसे पकड़कर फटाफट विकेटकीपर टिम पेन के हाथ में दे दिया। पेन ने फौरन स्टम्प उड़ा दिए। अजहर अली को रन आउट दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News