VIDEO:प्रदेश के तीन बड़े रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ा देने की धमकी, IB ने जारी किया अलर्ट

10/20/2018 2:16:50 PM

भोपालः प्रदेश में 19 अक्टूबर को दशहरे का त्यौहार मनाया जा रहा है, इसी बीच आतंकी संगठन 'लश्कर-ए-तयैबा' ने बड़ी धमकी दी है। रेलवे को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसके बाद प्रदेश के कई बड़े रेलवे स्टेशनों को अलर्ट जारी कर दिया गया है। त्योहार के चलते सुरक्षा व्यवस्था का भी इंतजाम कर दिया गया है, प्रदेश की राजधानी के भोपाल रेलवे स्टेशन को 20 अक्टूबर को बम से उड़ा देने की धमकी भरा पत्र मिला है। यह पत्र पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर अॉफिस में मिला है। जिसकी खबर मिलते ही भोपाल में हड़कंप मच गया है। 

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जबलपुर पश्चिम मध्य रेल्वे को एक धमकी भरा पत्र मिला है। यह पत्र लश्कर-ए-तयैबा की तरफ से भेजा गया है। सभी बड़े रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के आदेश दे दिए गए हैं। इस धमकी भरे पत्र में भोपाल, जबलपुर और कटनी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने का जिक्र है। पुलिस के द्वारा स्टेशन से हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है, भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 1, 2, 3, 4, 5, और 6 पर यात्रियों के बैक की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।   

 
PunjabKesari

प्रदेश के कटनी, जबलपुर, हबीबगंज और भोपाल के अलावा हरियाणा के अंबाला कैंट स्टेशन को भी 20 अक्टूबर को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है, यह धमकी भरा पत्र लश्कर-ए-तयैबा की तरफ से भेजा जाना बताया ज रहा है। इससे पहले भी कई बार एसे धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं, बीते वर्ष अक्टूबर 2017 में भी भोपाल, होशंगाबाद समेत कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News