5 स्टार होटल हयात मामला: आशीष पांडे की जमानत अर्जी खारिज, 3 दिन रहेगा जेल में

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 03:59 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के होटल हयात में पिस्तौल दिखाकर युवती को धमकाने के मामले में बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुआ। पेशी के दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आशीष पांडे की कस्टडी मांगी लेकिन कोर्ट ने रिमांड बढ़ाने से मना कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने आशीष की जमानत याचिका भी खारिज कर दी। कोर्ट ने उसे सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आशीष अब सोमवार तक जेल में रहेगा।

PunjabKesari

वीडियो में दी थी सफाई
इससे पहले अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले पांडे ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर करार दिया था। आशीष पांडे ने कहा, ''मीडिया मेरे खिलाफ अभियान चला रहा है। वह मुझे आतंकवादी की तरह दिखा रहा है। मेरे खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया, लेकिन होटल के उस दिन के सीसीसीटीवी फुटेज देखा जाए तो साफ पता चल जाएगा कि कौन गुनहगार है।"

PunjabKesari

गैरजमानती वारंट किया गया था जारी
गौरतलब है कि पटियाला कोर्ट के मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने आशीष पांडे को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को गैरजमानती वारंट किया था। पुलिस ने पांडे के फरार होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत से अनुरोध किया कि उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया जाए। 

PunjabKesari

क्या है मामला
गत शनिवार (14 अक्टूबर) को हयात रीजेंसी होटल में एक पार्टी के दौरान आशीष पांडे अपनी कुछ विदेशी महिला मित्रों के साथ मौजूद था। महिला वॉशरूम में उसकी महिला मित्रों के साथ दूसरी महिला से झड़प हो गई। उसके बाद आशीष ने पिस्तौल निकालकर एक महिला को धमकी दी थी। होटल की ओर से शिकायत मिलने के बाद उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News