बच्चे को नाना से जबरदस्ती अलग करने वाले पिता के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 02:03 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): सैक्टर-69 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ रहे बच्चे को उसके पिता ने उस समय किडनैप कर लिया, जब बच्चे को उसका नाना स्कूटी पर स्कूल छोडऩे जा रहा था। जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता ने अपनी पत्नी के खिलाफ अदालत में तलाक का केस दायर कर रखा है।  इसके चलते बेटी तो पिता के पास है और बेटा मोहाली स्थित अपने नानके घर में माता के पास रह रहा था। 

 

इस किडनैपिंग की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चे के पिता खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में प्रेम चंद निवासी मकान नंबर 85 सैक्टर-70 मोहाली ने बताया कि करीब 18 वर्ष पहले उसकी बड़ी बेटी की शादी राजिन्द्र गुप्ता निवासी अम्बाला रोड कैथल (हरियाणा) से हुई थी। पिछले करीब डेढ़ वर्ष से उसका दामाद उसकी बेटी के साथ लड़ाई-झगड़ा कर रहा था। 

 

इसके बाद दामाद ने मोहाली की अदालत में तलाक का केस दायर कर दिया। उनका करीब 9 वर्षीय दोहता यहां मोहाली में ही उनके पास अपनी माता के साथ रह रहा था। प्रेम चंद ने बताया कि तीन दिन पहले 15 अक्तूबर की सुबह पौने आठ बजे के करीब वे अपनी स्कूटी पर अपने दोहते को स्कूल छोडऩे के लिए गए 

 

तो सैक्टर 69-70 की लाइटों के नजदीक उसका दामाद एक अन्य व्यक्ति के साथ कार में आया और कार उनकी स्कूटरी के आगे लगा दी तथा बच्चे को जबरदस्ती ले गए। बच्चे की किडनैपिंग करने की शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन मटौर में दे। इसके बाद पुलिस ने दामाद  राजिन्द्र गुप्ता व एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी फिलहाल बच्चा उनके दामाद के पास ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News