कार बाजार पर फैसला नहीं, निगम को हर माह 15 लाख का घाटा

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 01:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): प्रशासन और नगर निगम द्वारा अभी तक मनीमाजरा में कार बाजार लगाए जाने संबंधी कोई अंतिम फैसला नहीं लिए जाने के कारण नगर निगम को हर माह लगभग 15 लाख का वित्तीय घाटा उठाना पड़ रहा है। इसी कारण इस रविवार को भी कार डीलर मनीमाजरा में बाजार नहीं लगा सकेंगे। 

 

प्रशासन से निगम को मनीमाजरा में कार बाजार लगाए जाने संबंधी पत्र आ चुका है, लेकिन निगम की ओर से अभी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बताया गया कि प्रशासन ने निगम कमिश्नर को कहा है कि इस संबंध में अंतिम निर्णय वे ही लें। 

 

शुक्रवार को दशहरा और उसके बाद शनिवार की छुट्टी है इसीलिए आगामी रविवार को भी कार बाजार का लग पाना मुमकिन नहीं है। कार डीलर हर सप्ताह लगने वाले कार बाजार में अपनी कारें बेचने के लिए खड़ी करने के एवज में निगम को पैसे देकर पॢचयां कटवाते हैं लेकिन पिछले 6 माह से कार बाजार पर विवाद जारी है और यह बाजार नहीं लग रहा। 

 

परेशान डीलर बोले- आखिर इतनी देरी क्यों?
उधर डीलरों का कहना है कि जब निगम सदन में मनीमाजरा में कार बाजार लगाए जाने संबंधी प्रस्ताव पारित किया जा चुका है तो फिर वहां बाजार लगाए जाने के फैसले में इतनी देरी क्यों लग रही है। वे कई माह से बेरोजगार बैठे हैं जिससे उनकी रोजी रोटी पर असर पड़ रहा है। पता चला है कि हल्लोमाजरा में जहां कार बाजार की साइट थी वहां अब बसों और ट्रकों की पार्किंग बनाई जानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News