पराली जलाने के मामले में सुखबीर के Tweet पर मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 08:22 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): पराली जलाने के मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने कहा कि वह ‘बकवास’ करनी बंद करें। सुखबीर ने ट्वीट के साथ हैशटैग ‘काम करो फोटो छोड़ो’ जोड़ते हुए सरकार पर तंज भी कसा।
 

इस पर मुख्यमंत्री अमरेंद्र ने ट्वीट किया, ‘‘सुखबीर बादल ‘बकवास’ करनी बंद करो। केंद्र से मंजूर 665 करोड़ रुपए में से केवल 269 करोड़ रुपए ही जारी किए गए हैं। पंजाब सरकार किसानों को 25,000 मशीनें मुहैया करवाने के लिए 250 करोड़ रुपए खर्च भी चुकी है। 15,367 मशीनें बांटी भी जा चुकी हैं जबकि अक्तूबर के अंत तक बाकी मशीनों को भी बांट दिया जाएगा।’’

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने एक और ट्वीट किया। उसमें लिखा कि सुखबीर सिंह बादल मेरी दिल्ली यात्राओं बारे जानते हो तो मुझे भरोसा है कि यह भी पता होगा कि किसानों के लिए पराली मुआवजे के तौर पर 100 रुपए प्रति किं्वटल की मांग कर रहा हूं। उन्होंने कहा, ‘‘आप 31,000 करोड़ रुपए के सी.सी.एल. गैप संबंधी मेरे प्रयास की बात करते हो, तो बता दूं कि यह पूर्व शिअद-भाजपा सरकार की नाकामियों से पैदा हुई स्थिति है। मैं इसके लिए भी दिल्ली में कैंप लगाने यानी डेरा डालने के लिए तैयार हूं ताकि पंजाब को इस आॢथक परेशानी से निजात मिल सके। आपका ‘मसखरापन’ पंजाबियों को मूर्ख नहीं बना सकता।’’ मुख्यमंत्री ने भी सुखबीर के हैशटैग पर पलटवार करते हुए हैशटैग ‘एक्शन्स स्पीक’ के जरिए सुखबीर को सीधा जवाब दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News